Raipur police arrested woman for theft

Raipur Crime News: रायपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दो अलग-अलग घटनाओं में शामिल होने के आरोप में रायपुर पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है। आरोपित महिला लोगों को चकमा देकर नकदी जेवरात समेत महंगे सामान पर हाथ साफ करती थी। शिकायत पर पुलिस ने मध्य प्रदेश के सतना निवासी महिला को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला कि वह इंजीनियरिंग कर चुकी और फिलहाल रायपुर के टिकरापारा में रहती थी।

थाना गोलबाजार पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित विपुल शाह ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि एक महिला उनकी नमकीन की दुकान में आई। महिला ने सामान लिया और कहा कि बिल बनाकर रखना वो सब्जी लेकर लौटेगी। इतने में ही संचालक अपने काम में व्यस्त हो गया और महिला ने मौका पाकर दुकान से पर्स सहित 27 हजार रुपये पार कर दिए। वहीं दूसरा मामला थाना कोतवाली में दर्ज है। पीड़िता संगीता श्रीवास्तव ने अपनी शिकायत में कहा कि घटना दिन वह पार्लर गई थी उसने फैशियल के लिए अपने सोने के जेवरात और मोबाइल पर्स में डालकर उसे सोफे पर रख दिया था। तभी कोई महिला आई और पर्स उठाकर रफू चक्कर हो गई।

शिकायतों के आधार पर थाना गोलबाजार पुलिस ने आरोपित महिला को पकड़ा। प्राप्त सबूतों के आधार पर कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने चोरी की दोनों वारदातों को करना स्वीकार किया। पुलिस ने महिला की निशानदेही पर चोरी के नकद 25 हजार रुपये, सोने की बाली दो नग, सोने का टाप्स दो नग, एक नग मोबाइल फोन एवं घटना में प्रयुक्त एक्टिवा वाहन जब्त किया है।

Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local
NaiDunia Local