Rave party busted by NCB on ship near Mumbai, Top Bollywood actor’s son among likely detained| Mumbai: शिप में चल रही थी ड्रग्स पार्टी पर NCB ने मारा छापा, टॉप बॉलीवुड एक्टर के बेटे समेत कई हिरासत में

Rave party busted by NCB on ship near Mumbai, Top Bollywood actor's son among likely detained


शिप में ड्रग्स पार्टी, Top बॉलीवुड एक्टर का बेटा हिरासत में&nbsp

मुख्य बातें

  • मुंबई में एनसीबी का बड़ा एक्शन, शिप में आयोजित ड्रग्स पार्टी पर छापा
  • छापेमारी में 10 लोग हिरासत में लिए गए, बॉलीवुड के एक टॉप एक्टर का बेटा भी शामिल
  • गुप्त सूचना के आधार पर एनसीबी ने की कार्रवाई

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारियों ने मुंबई तट पर एक क्रूज पर आयोजित की जा रही एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया है। इस छापेमारी में एक टॉप बॉलीवुड अभिनेता के बेटे सहित 10 लोगों को हिरासत में लिया गया। एक गुप्त सूचना मिलने के बाद, मुंबई के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े और अन्य एनसीबी अधिकारी यात्रियों ने शिप पर सवार होकर छापेमारी की। जब जहाज मुंबई से निकलकर समुद्र के बीच में पहुंचा तो रेव पार्टी शुरू हो गई। इसके बाद अभी तक यात्री बने अधिकारी कार्रवाई में जुट गए।

बॉलीवुड सुपरस्टार का बेटा भी शामिल

सात घंटे के लंबे ऑपरेशन में 10 लोगों को हिरासत में लिया गया, जिसमें एक सुपरस्टार का बेटा भी शामिल था। सभी को मुंबई लाया जाएगा। कहा जा रहा है कि रेव पार्टी के पीछे दिल्ली की एक कंपनी का हाथ था। पार्टी के लिए प्रवेश शुल्क 80,000 रुपये प्रति व्यक्ति था। यह खुलासा तब हुआ है जब कुछ दिन पहले एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की प्रेमिका के भाई को कथित तौर पर साइकोट्रोपिक पदार्थों के साथ गिरफ्तार किया था। डेमेट्रियड्स, जो एक दक्षिण अफ्रीकी नागरिक है, को पिछले दो वर्षों में तीन बार एनसीबी ने गिरफ्तार किया है।

लगातार सक्रिय है एनसीबी

पिछले साल, एनसीबी ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के लिए एक शाखा के रूप में प्रमुख बॉलीवुड हस्तियों से जुड़े ड्रग मामलों की जांच के अलावा मुंबई में ड्रग्स के खतरे को खत्म करने के अपने प्रयासों को तेज कर दिया है। राजपूत की मौत की जांच से सामने आए ड्रग्स मामले के संबंध में, एजेंसी ने उनके लिव-इन पार्टनर रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोइक और अन्य को नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की कई प्रासंगिक धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था। दीपिका पादुकोण, उनकी पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह सहित कई अन्य बॉलीवुड ए-लिस्टर्स से एनसीबी ने पूछताछ की थी।