Road Accident bike rider dies due to car collision got married three months ago

Road Accident बताया जा रहा है कि तीन माह पूर्व ही अरुण की शादी हुई थी। थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि कार की टक्कर से युवक की मौत हुई है। मामले की जांच की जा रही है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। अमरोहा के हसनपुर सम्भल मार्ग पर कार की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक अपने गांव से बाइक पर सवार होकर हसनपुर जा रहा था। हादसे के बाद से पर‍िवार के लोगों में कोहराम मचा हुआ है।

सैदनगली थाना क्षेत्र के गांव पुटसल निवासी अरुण कुमार (25) गुरुवार सुबह किसी काम से बाइक से हसनपुर जा रहा था। रास्ते में जब वह उझारी के नजदीक पहुंचे विपरीत दिशा से आई कार ने टक्कर मार दी। हादसे में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इलाज के ल‍िए उन्‍हें हसनपुर सीएचसी ले जाया गया। लेकिन चिकित्सक ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि तीन माह पूर्व ही अरुण की शादी हुई थी। थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि कार की टक्कर से युवक की मौत हुई है। मामले की जांच की जा रही है। 

मजदूर को पीटकर नाले में डुबाने का प्रयास : अमरोहा के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव रूखालू में बच्चे के लिए पकौड़ी लेने गए मजदूर के साथ शराबियों ने मारपीट कर उसे नाले में डुबाने का प्रयास किया। गांव निवासी राजेंद्र सिंह गांव में एक ठेले पर बच्चे के लिए पकौड़ी लेने गए थे। आरोप है कि वहां गांव के ही कुछ शराबी बैठे थे। वह मजदूर से पकौड़ी खिलाने की जिद करने लगे। मना करने पर मारपीट पर उतर आए। लात घूंसों से जमकर पिटाई की तथा नजदीक में नाले में डुबाने का प्रयास किया। लोगों ने बामुश्किल मजदूर को शराबियों के चंगुल से छुड़ाया। पीडि़त ने कोतवाली पहुंचकर मामले की तहरीर पुलिस को दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रभारी निरीक्षक संजय तोमर ने बताया कि मजदूर से मारपीट करने का मामला संज्ञान में है जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें :-

Fake Medical Certificate : दो सौ रुपये में बना रहा था फर्जी मेडिकल प्रमाण पत्र, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा