Salman Khan hosted Bigg Boss 15 contestant model actor Sahil Shroff – Entertainment News India

कुछ ही देर में सलमान खान (Salman Khan), कलर्स पर बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) लेकर आएंगे। रात साढ़े 9 बजे शो का ग्रैंड प्रीमियर होगा। शो के कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके हैं, इस लिस्ट में अभिनेता व मॉडल साहिल श्रॉफ (Sahil Shroff) का भी नाम शुमार है। ऐसे में आपको बताते हैं साहिल के बारे में कुछ खास बातें।

द अमेजिंग रेस एशिया
साहिल, ‘द अमेजिंग रेस एशिया’ के पहले सीजन के कंटेस्टेंट रह चुके हैं। वहीं साहिल कुछ विज्ञापनों में भी नजर आ चुके हैं। साहिल ने टीवी विज्ञापनों के साथ ही साथ कई फेमस डिजाइनर्स के लिए रैंप वॉक भी किया है। साहिल मनीष मल्होत्रा, विक्रम और नरेन्द्र कुमार सहित कई दमदार डिजाइनर्स के लिए रैंप वॉक कर चुके हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sahil Shroff (@sahilshroff1)

शाहरुख खान से कनेक्शन
बता दें कि साहिल श्रॉफ ने बतौर मॉडल अपना करियर शुरू किया था। मॉडलिंग के बाद साहिल ने शाहरुख खान की फिल्म ‘डॉन 2: द किंग इज बैक’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। फिल्म में साहिल ने एक यंग कॉप का किरदार निभाया था। डॉन 2 के बाद साहिल फिल्म ‘शादी के साइड इफेक्ट्स’, डियर माया’, और वेब सीरीज ‘बारिश’ में नजर आ चुके हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sahil Shroff (@sahilshroff1)

बतौर बाउंसर किया काम
साहिल का जन्म 17 अक्टूबर 1982 को हुआ था। वहीं ऑस्ट्रेलिया में उनका बचपन बीता। अपनी मैनेजमेंट की पढ़ाई के दौरान आस्ट्रेलिया में ही उन्होंने बतौर बाउंसर नाइट क्लब्स में भी काम किया था। साहिल के बिग बॉस 15 में नजर आने की न्यूज के बाद से ही उनके फैन्स काफी एक्साइटिड हैं।