Samantha Changes her Name From Social Media After Announcing Separation With naga Bhojpuri South Raya

साउथ सिनेमा (South Cinema) के फेवरेट कपल नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने बीते दिन ही अपने अलग होने की खबरों पर मुहर लगा दी थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक जैसी पोस्ट शेयर कर अपनी बात फैंस के बीच रखी थी, जिसके बाद पापा और एक्टर नागार्जुन (Nagarjuna) ने भी इमोशनल पोस्ट लिखकर दुख व्यक्त किया था. अब एक्ट्रेस ने पति से अपना रास्त अलग करने के बाद सोशल मीडिया अकाउंट से नाम भी बदल लिया है.

सामंथ प्रभु ने नागा चैतन्य के साथ रिश्ते में रहकर भी अपने नाम के पीछे से उनका सरनेम अक्किनेनी हटाकर ‘एस’ कर दिया था, जिसे पति से अलग होने के बाद अब उन्होंने बदलकर ‘सामंथा’ कर लिया है. उन्होंने अपने नाम का बदलाव केवल ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया है, जबकि फेसबुक पर उनका नाम अभी भी ‘सामंथा अक्किनेनी’ (Samantha Akkineni) है. दोनों का अचानक से यूं अलग हो जाना सभी के लिए काफी शॉकिंग रहा था.

Samantha

सामंथा ने एलिमनी से किया इनकार!

अगर मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सामंथा को अक्किनेनी परिवार की ओर से 50 करोड़ी एलिमनी मिलनी थी, लेकिन उनकी ओर से उन्हें 200 करोड़ ऑफर की गई, जिसे एक्ट्रेस ने लेने से इनकार दिया है और कहा है कि ‘वो अक्किनेनी परिवार की ओर से एक पैसा नहीं लेना चाहती हैं.’

Samantha

एक्ट्रेस को लेकर सूत्रों के हवाले से ये भी कहा जा रहा है कि ‘सामंथा के लिए ये आसानी नहीं है कि रोज उठें और काम पर जाएं. उनको भी बड़ झटका लगा है. लेकिन वो नहीं चाहती हैं कि कोई भी प्रोजेक्ट जिससे वो जुड़ी हों और उसे उनके निजी जीवन के कारण नुकसान उठाना पड़े. वो शुरू से ही काफी प्रोफेशनल रही हैं और ऐसे ही रहना भी चाहती हैं. वो हर दिन मजबूत रहना चाहती हैं. सामंथा बिल्कुल भी अनप्रोफेशनल नहीं रहना चाहती हैं.

बता दें कि सामंथा और नागा चैतन्य ने बीते दिन अपने अलग होने की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी थी. इसमें उन्होंने लिखा था, ‘हमारे सभी शुभचिंतकों के नाम. काफी सोचने के बाद हम दोनों ने फैसला किया है कि हम पति-पत्नी के रूप में एक-दूसरे से अलग हो जाएंगे और अपने-अपने रास्ते चुनेंगे. हम खुशकिस्मत थे कि हमारी एक दशक से ज्यादा की दोस्ती थी, जो हमारे रिश्ते का अहम हिस्सा थी. हमें लगता है कि हमारी दोस्ती आगे भी हम दोनों के लिए बेहद खास रहेगी. हम अपने फैंस, मीडिया और शुभचिंतकों से उनुरोध करते हैं कि इस दौरान हमें अकेला छोड़ दें जिससे हम आगे बढ़ सकें. आप सभी के सपोर्ट के लिए धन्यवाद.’

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.