Samantha removed Naga Chaitanya surname from her social media account after announcement of separation नागा चैतन्य से तलाक के ऐलान के बाद सामंथा ने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने नाम से हटाया पति का सरनेम, वायरल हुईं तस्‍वीरें

Samantha Naga Chaitanya Separation, Samantha


Samantha &nbsp

मुख्य बातें

  • सामंथा ने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के जरिए की थी तलाक की घोषणा
  • सामंथा और नागा चैतन्‍य के डिवोर्स के फैसले से फैंस को लगा था झटका
  • अलगाव की खबर के बाद सामंथा ने नाम में भी किए बदलाव

Samantha and Naga Chaitanya Separation:  साउथ की हिट जोड़ी सामंथा और नागा चैतन्य ने 2 अक्टूबर को अपने तलाक की आधिकारिक घोषणा की। इस खबर से लाखों फैंस का दिल टूट गया। नागा चैतन्‍य से अलग होने के बाद अब सामंथा ने अपना सरनेम भी बदल लिया है। इसकी झलक उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देखने को मिल सकती है। उन्‍होंने कुछ हफ़्ते पहले ही अपने सोशल मीडिया में यूजरनेम से अक्किनेनी को हटा दिया था। इसके बाद उन्‍होंने एक और बार बदलाव करते हुए इसे महज अक्षर एस में बदल दिया है। मगर अब तलाक के ऐलान के बाद उन्‍होंने ये अक्षर भी हटा दिया है। अब उन्‍होंने यूजरनेम में महज सामंथा लिखा है। 

उन्‍होंने ये बदलाव अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम यूजरनेम में किए हैं। जिसमें उन्‍होंने अपना नाम सामंथा लिख रखा है। हालांकि फेसबुक पर उनका नाम अभी भी ‘सामंथा अक्किनेनी’(Samantha Akkineni) है। यूजरनेम बदलने के बारे में पूछे जाने पर सामंथा ने इंडिया टुडे को बताया कि वह ऐसी बातों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देना चाहती हैं। बता दें कि सामंथा और नागा चैतन्य के बीच अलगाव की खबरें कुछ समय से काफी जोरों पर थी। इस मसले ने तब और तूल पकड़ा जब उन्‍होंने कुछ समय पहले अपने सोशल मीडिया यूजरनेम से अक्किनेनी को हटा दिया था। 

samantha

साल 2017 में की थी ग्रैंड वेडिंग 

सामंथा और नागा चैतन्य एक साथ कई सुपरहिट मूवीज में साथ काम कर चुके हैं। दोनों ने साल 2017 में शादी की थी। र‍िपोर्ट्स के मुताबिक उनकी ग्रैंड वेडिंग में करीब 10 करोड़ रुपए खर्च हुए थे। इस जोड़े ने दो रीति रिवाजों में शादी की थी। इसमें दक्षिण भारतीय और ईसाई धर्म शामिल है।  

200 करोड़ का गुजारा भत्ता लेने से इंकार 

सामंथा और नागा चैतन्य आपसी सहमति से तलाक ले रहे हैं। ऐसे में सामंथा को गुजारा भत्ता के रूप में 200 करोड़ रुपये की पेशकश की गई थी। मगर अभिनेत्री के करीबी एक सूत्र के अनुसार, सामंथा ने गुजारा भत्ता लेने से इनकार कर दिया क्योंकि वह नागा चैतन्य या उनके परिवार से एक पैसा भी नहीं चाहती थी। एक्ट्रेस अब काम पर फोकस कर रही हैं। 

संबंधित खबरें

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।