shahrukh khan son drug: what next in cruise drug case,NCB चीफ बोले- बॉलीवुड से है मुंबई क्रूज पार्टी में ड्रग्स बरामदगी का संबंध

नई दिल्ली
मुंबई में एक जहाज से अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत आठ युवाओं के पकड़े जाने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के प्रमुख एस एन प्रधान ने रविवार कहा कि जांच एजेंसी बॉलीवुड कनेक्शन और मादक पदार्थों के बड़े गिरोह का पता लगा रही है।

प्रधान ने कहा कि NCB ने अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है और नाइट पार्टी के आयोजकों, कार्यक्रम प्रबंधकों, जहाज के प्रबंधन अधिकारियों और मालिकों को मामले में पूछताछ के लिए तलब किया है। साथ ही इसमें उनकी संलिप्तता का पता लगाया जाएगा।

NCB ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन को किया गिरफ्तार, रेव पार्टी में ड्रग्‍स लेने का आरोप
एनसीबी के महानिदेशक ने इसमें बॉलीवुड कनेक्शन है और हम मामले में सभी पहलुओं की जांच कर रहे हैं। हम मादक पदार्थ के इस मामले के पीछे मुख्य आपूर्तिकर्ता और पूरे गिरोह का पता लगा रहे हैं। प्रधान ने कहा कि एजेंसी पेशेवर तरीके से अपनी जांच करेगी।

कैसे पकड़ा गया बॉलिवुड स्टार का बेटा, शिप पर NCB रेड की पूरी कहानी
प्रधान ने कहा कि एजेंसी ने कड़ी मेहनत की है और कुछ समय से इस मामले में सुराग पर काम कर रही थी, जिसके बाद एनसीबी के 22 अधिकारियों की एक टीम यात्रियों के रूप में कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर सवार हो गई और प्रतिबंधित सामग्री की तलाश में छापेमारी शुरू की।

NCB