SI Answer Key 2021: Answer key of HSSC SI recruitment in police released, here’s how to check

SI Answer Key 2021: महिला एसआई परीक्षा 2021 के लिए एचएसएससी एसआई आंसर की 2021 पर किसी अन्य माध्यम से नहीं बल्कि ऑनलाइन आपत्तियां ही स्वीकार की जाएंगी।

SI Answer Key 2021: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने आज 4 अक्टूबर को सब इंस्पेक्टर या एचएसएससी एसआई आंसर की 2021 जारी कर दी है। आंसर की महिला एसआई परीक्षा 2021 के लिए जारी की गई है। उम्मीदवार 5 अक्टूबर, 2021 तक उसी पर आपत्तियां उठा सकते हैं। अधिक जानकारीhssc.gov.in पर उपलब्ध हैं। एचएसएससी एसआई आंसर की 2021 महिला एसआई परीक्षा 2021 अभी प्रोविजनल है। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि इसके बाद, आपत्तियों को ध्यान में रखते हुए फाइनल आंसर की जारी की जाएगी। फाइनल आंसर की के आधार पर परीक्षा परिणाम भी प्रकाशित किया जाएगा। कैंडिडेट्स जरूरी तारीखें यहां चेक कर सकते हैं।

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि महिला एसआई परीक्षा 2021 के लिए एचएसएससी एसआई आंसर की 2021 पर किसी अन्य माध्यम से नहीं बल्कि ऑनलाइन आपत्तियां ही स्वीकार की जाएंगी। पुरुष परीक्षा की आंसर की भी जल्द ही आने की उम्मीद है। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि यहां दिए गए ये डिटेल्स आधिकारिक सूचना के अनुसार हैं। वे यहां दिए गए डायरेक्ट लिंक इसे चेक कर सकते हैं। परीक्षा 29 अगस्त, 2021 को आयोजित की गई थी।

UPTET Notification 2021: यूपीटेट के लिए कब से कर सकते हैं आवेदन और कब है एग्जाम, जानिए पूरी डिटेल

HSSC SI Answer Key 2021: How to check answer key & raise objections
HSSC SI Answer Key 2021 चेक करने के लिए कैंडिडेट्स सबसे पहले आधिकारिक वेब साइटhssc.gov.in पर जाएं।
वेबसाइट के होम पेज पर आपको ‘HSSC SI answer key and raise objections’ का लिंक मिलेगा। उसपर क्लिक करें।
अब आप अपनी आंसर की चेक कर सकते हैं।
अगर आपको आंसर की से कोई आपत्ति है तो आप अपना नाम, रोल नंबर, ईमेल आईडी, मोबाइल नंबर, पोस्ट, क्वेश्चन बुकलेट सेल नंबर आदि डिटेल्स के साथ लॉगिन कर सकते हैं।
अब आपके सामने नया पेज खुल जाएगा।
यहां आप अपने जवाबों को HSSC SI Answer Key 2021 से क्रॉस चेक कर लें।
अगर आपको किसी सवाल पर आपत्ति है तो दर्ज करके सबमिट कर दें।

RSMSSB Recruitment 2021: ग्राम विकास अधिकारी के 3 हज़ार से अधिक पदों पर भर्ती, इस तारीख से पहले करना होगा आवेदन