Tata Punch bookings to start from October 4 Check features price and more

Tata Punch bookings to start from October 4:  नवरात्रि (Navratri 2021) के साथ ही फेस्टिव सीजन (Festive Season) की शुरुआत हो चुकी है. इस फेस्टिव सीजन (Festive Season) में लोग जमकर खरीदारी करते हैं. फेस्टिव सीजन (Festive Season) को देखते हुए कंपनियां भी ग्राहकों को तरह-तरह का ऑफर देती रहती है. अगर आप इस फेस्टिव सीजन में गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए काम की खबर है. टाटा पंच माइक्रो एसयूवी (Tata Punch Micro SUV) की प्री-बुकिंग शुरू होने जा रही है. 

टाटा पंच माइक्रो एसयूवी (Tata Punch Micro SUV) का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा है. अब फाइनली कंपनी ने इसे लेकर एक बड़ी अपडेट शेयर की है. कंपनी ने बताया कि इस कार की बुकिंग आधिकारिक तौर पर 4 अक्टूबर को खुलेगी, टाटा पंच इस दिन भारत में आधिकारिक तौर पर पेश की जाएगी. 4 अक्टूबर से ग्राहक इस कार के लिए प्री-बुकिंग कर सकेंगे. हालांकि, यह बुकिंग कैंसिल करने पर पूरी तरह से रिटर्नेबल है. 

जल्द ही लॉन्च होगी पंच माइक्रो एसयूवी

उम्‍मीद की जा रही है कि प्री-बुकिंग के बाद पंच माइक्रो एसयूवी को जल्द ही लॉन्च भी कर दिया जाएगा. पंच टाटा मोटर्स की पहली एसयूवी होगी, जो ALFA आर्किटेक्चर (Agile Light Flexible Advanced Architecture) पर डेवलप की गई है. टाटा मोटर्स का कहना है कि इस फेस्टिव सीजन में इसका नेशनल लॉन्‍च होगा. ‘पंच’ स्‍पोट्र्स डायनेमिक्‍स के साथ एक टफ यूटिलिटी है. कंपनी ने अपने ऑफिश्यली ट्विटर हैंडल पर कार की प्री-बुकिंग को लेकर जानकारी शेयर की है. 

ज़ी बिज़नेस LIVE TV यहां देखें    

कार में जोड़े गए हैं कई शानदार फीचर्स

टाटा मोटर्स अपने ग्राहकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए इस कार में कई शानदार फीचर्स को जोड़ा है. एलईडी डीआरएल के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप, एलईडी टेललैंप और बीफी बंपर, अंडरबॉडी और साइड क्लैडिंग, फॉक्स रूफ रेल और स्पोर्टी अलॉय व्हील को दिया गया है. इसके साथ ही कार का इंजन भी दमदार होने की उम्मीद जताई जा रही है. वहीं कार की कीमत भी आम लोगों के बजट में ध्यान रखते हुए निर्धारित की जाएगी. अगर आप कोई नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह कार आपके काम की हो सकती है.