Tata Tiago Nrg Launched In Nepal Tata Tiago Nrg Price In Nepal 2021 Tata Motors – Tata Tiago Nrg: टाटा मोटर्स ने नेपाल में लॉन्च की नई टियागो एनआरजी हैचबैक कार, कीमत सुनकर चौंक जाएंगे

ऑटो डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: अमर शर्मा Updated Wed, 29 Sep 2021 02:11 PM IST

Tata Tiago NRG Launched in Nepal : देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Tata Motors (टाटा मोटर्स) ने बुधवार को नेपाल में Tiago NRG (टियागो एनआरजी) को एनपीआर 33.75 लाख की शुरुआती कीमत पर लॉन्च करने की घोषणा की है। बता दें कि भारतीय मुद्रा के हिसाब से यह राशि 21 लाख रुपये है। भारतीय कंपनी नेपाल में अपने कई उत्पादों की पेशकश करती है। कंपनी ने अगस्त के आखिर में नई सफारी एसयूवी की भी नेपाल में बिक्री शुरू कर दी है और नेपाली बाजार में इसकी कीमत लगभग एनपीआर 80 लाख रखी गई है। 

Tiago NRG को आधिकारिक तौर पर पिछले महीने भारत में लॉन्च किया गया था। Tata Tiago NRG भारतीय कार बाजार में दो ट्रांसमिशन विकल्पों – MT और AMT के साथ उतारी गई है। टाटा टियागो एनआरजी के MT वर्जन की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 6.57 लाख रुपये है। जबकि AMT वर्जन की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 7.09 लाख रुपये से शुरू होती है। यानी भारतीय बाजार की तुलना में इस कार की नेपाल में कीमत करीब तीन गुना ज्यादा है। 

टाटा मोटर्स का टियागो एनआरजी कंपनी की लोकप्रिय हैचबैक टियागो पर आधारित एक क्रॉसओवर कार है। लेकिन इसके एक्सटीरियर में कई बदलाव देखने को मिलते हैं। साथ ही साथ कार के इंटीरियर और केबिन में भी अपडेट्स देखने को मिलते हैं, जिससे नई Tata Tiago NRG का लुक बेहद स्पोर्टी नजर आता है।