these 5 Bollywood actresses name linked with underworld dons their career ruined बॉलीवुड की इन टॉप 5 हीरोइनों का अंडरवर्ल्‍ड से रहा है कनेक्‍शन, कामयाबी के पीक पर पहुंचकर भी बर्बाद हुआ करियर

Actresses connection with underworld, Bollywood actresses, don


Actresses connection with underworld&nbsp

मुख्य बातें

  • राज कपूर की इस मशहूर अदाकारा पर भी है अंडरवर्ल्‍ड से जुड़ने का आरोप
  • गुजरे जमाने की कई हीरोइनों का रहा है अंडरवर्ल्‍ड से नाता
  • डॉन के साथ तस्‍वीरें लीक होने से बर्बाद हुआ कई हीरोइनों का करियर

Bollywood actresses name linked with dons: बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड का पुराना नाता रहा है। कई अभिनेत्रियों पर कुख्‍यात डॉन के साथ संबंध होने का आरोप हैं। यही वजह है कि कई बार इन्‍हें पुलिस की पूछताछ एवं अन्‍य प्रक्रियाओं से भी गुजरना पड़ा। गैंगस्टरों के साथ उनकी दोस्ती के किस्‍से जगजाहिर होने पर कई हीरोइनों को काफी नुकसान भी हुआ। उनका बॉलीवुड में करियर लगभग खत्‍म हो गया। आज हम आपको ऐसी ही अदाकाराओं के बारे में बताएंगे जिनका नाम अंडरवर्ल्‍ड से जुड़ चुका है। 

ममता कुलकर्णी

अपनी खूबसूरती और लटको झटकों से सबको दीवाना बनाने वाली ममता कुलकर्णी पर भी अंडरवर्ल्‍ड से जुड़े होने का आरोप लगा था। अपने करियर में कई हिट मूवीज देने के बावजूद इस मसले में नाम सामने आते ही उनका करियर खत्‍म हो गया। बताया जाता है कि उन्‍हें एक भारतीय ड्रग लॉर्ड विक्रम गोस्वामी से प्यार हो गया। यह अफवाह थी कि ममता ने विक्की गोस्वामी से शादी की और उसके साथ दुबई में बस गई। हालांकि 2017 में विक्की को यूनाइटेड स्टेट्स ड्रग एन्फोर्समेंट एडमिनिस्ट्रेशन द्वारा केन्या से गिरफ्तार किया गया था।

mandakini

मंदाकिनी

राज कपूर की राम तेरी गंगा मैली से लाइमलाइट में आईं खूबसूरत अदाकारा मंदाकिनी उस दौरान एक के बाद एक फिल्मों के ऑफर आने लगे थे, लेकिन दाऊद इब्राहिम के साथ कथित तौर पर उनके शामिल होने के बाद अभिनेत्री के करियर में गिरावट देखने को मिली। उनकी डॉन के साथ एक लीक हुई तस्वीर के कारण उनका सफल करियर बर्बाद हो गया। 

मोनिका बेदी

मोनिका बेदी बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री थीं लेकिन कथित तौर पर वह भी  अंडरवर्ल्ड के लोगों से भी जुड़ी थीं। अबू सलेम के साथ मोनिका बेदी का नाम जुड़ा। आरोप है कि अंडरवर्ल्‍ड की मदद की वजह से उन्‍हें बॉलीवुड में ओगे बढ़ने में मदद मिली। मगर सलेम की गिरफ्तारी के बाद से दोनों अलग हो गए।

jasmine

जैस्मिन धुना 

जैस्मिन धुना अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती थीं। हॉरर फिल्म ‘वीराना’ में नजर आने पर पूरा देश उनका दीवाना हो गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक जैस्मिन का दाऊद इब्राहिम के साथ लिंकअप था। हालांकि, वह अचानक फिल्मी दुनिया से गायब हो गई और अब वह कहां है यह किसी को नहीं पता। कुछ लोग कहते हैं कि उनका निधन हो गया लेकिन कुछ का कहना है कि वह अपने परिवार के साथ मुंबई में रहती हैं लेकिन लाइमलाइट से दूर हैं।

अनीता 

साल 1993 में फिल्म प्यार का तराना से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री अनीता का कनेक्‍शन भी अंडरवर्ल्‍ड से रहा है। फिल्मों के साथ-साथ उन्‍होंने कई विज्ञापनों में काम किया। मगर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ प्रतिष्ठित संबंधों की अफवाह के कारण उनका करियर समाप्त हो गया। आरोप है कि अनीता एक पाकिस्तानी जासूस थीं। 

संबंधित खबरें