three interstate vicious vehicle thieves arrested in fatehpur police recovered five bikes | वाहन चोर गिरोह के तीन शातिर दबोचे, पुलिस ने बरामद की 5 बाइकें

फतेहपुर16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
फतेहपुर में पकड़ा गया अंतर्राज्यीय बाइक चोर गैंग। - Dainik Bhaskar

फतेहपुर में पकड़ा गया अंतर्राज्यीय बाइक चोर गैंग।

फतेहपुर जिले में बाइक चोरी की बढ़ती घटनाओं को लेकर एसपी राजेश कुमार की सख्ती के बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अंतर्राज्यीय बाइक चोर गैंग का खुलासा किया। पुलिस ने पांच बाइकें बरामद करते हुए गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों के पास से पुलिस को तमंचा, कारतूस और चाकू भी मिला है।

एसपी ने दी जानकारी
एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि सदर कोतवाली पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि शहर के चौक चौराहा से वर्मा तिराहा की तरफ एक चोरी की बाइक पर तीन चोर जा रहे हैं। सूचना पर उपनिरीक्षक मुकेश कुमार ने पुलिस टीम के साथ प्राइवेट वाहन से पीछा करते हुए शहर के लल्लूमिया की कोठी के पास तीनों बाइक चोर को खड़े देख लिया। पुलिस को देखकर चोर भागने लगे, जिस पर पुलिस ने तीनों को दौड़ाकर पकड़ लिया।

नंबर प्लेट बदलकर बेचते थे बाइक
चारों की निशानदेही पर पुलिस ने एक घर में छिपाकर रखी चार बाइकें बरामद कीं। चोरों के पास से पुलिस को तमंचा, कारतूस और चाकू भी बरामद हुआ। पकड़े गए बाइक चोर गैंग के सदस्यों के नाम इलियास, मेहताब और मिथलेश है। इनके खिलाफ पहले भी बाइक चोरी के कई मुकदमे दर्ज हैं। यह लोग बाइक चोरी कर इलियास के घर के पीछे शौचालय में रखते थे। बाइक की चेचिस व इंजन नंबर और घिसकर नंबर प्लेट बदलकर बेचने का काम करते थे।

खबरें और भी हैं…