Ujjain News: क्रिकेट सटोरिए का अवैध मकान तोड़ा

Publish Date: | Sat, 02 Oct 2021 01:23 AM (IST)

खाचरौद। प्रशासन ने शुक्रवार को नगर पालिका अमले के साथ मिलकर क्रिकेट सटोरिए का अवैध मकान तोड़ दिया। अमले के साथ पुलिस बल सुबह 6 बजे मौके पर पहुंचा और कार्रवाई की।

प्रशासन एवं नगर पालिका का अमला पूरे इंतजाम के साथ शुक्रवार सुबह क्रिकेट का सट्टा लगाने वाले अनिल दलाल के मकान पर कार्रवाई के लिए पहुंचा। यहां लगभग डेढ़ सौ से अधिक पुलिस जवानों एवं नगर पालिका अमले ने क्षेत्र के दोनों छोर को सील कर दिया और अवैध मकान निर्माण तोड़ने की कार्रवाई शुरू की। कुछ ही घंटों में 500 फीट से अधिक निर्माण को तोड़ दिया। पुलिस प्रशासन कार्रवाई को लेकर सख्त था। प्रशासन द्वारा की गई इस कार्रवाई से शहर के बदमाशों में हड़कंप मच गया और दिनभर नगर में यह चर्चा का विषय रहा।

बता दे खाचरौद नगर लंबे अरसे से क्रिकेट, सट्टा, जुआ घर, हाजवल्ली, अवैध शराब, डिब्बा व्यापार, चरस, गांजा आदि का बड़ा केंद्र बनता जा रहा था। शहर के इतिहास में पुलिस द्वारा किसी अवैध कारोबारियों पर की गई अमूमन यह पहली कार्रवाई है। एसडीओपी अरविंद सिंह एवं थाना प्रभारी रविंद्र यादव ने बताया कि बुधवार रात को पुलिस ने ब्राह्मणीपुरा स्थित अनिल दलाल के निवास स्थान पर दबिश देकर आइपीएल क्रिकेट का सट्टा करते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था। वहीं गुरुवार को पुलिस द्वारा आरोपित अनिल को कोर्ट में पेश करने के बाद जमानत मिल गई थी।

कार्रवाई के दौरान अनुविभागीय अधिकारी पुरुषोत्तम कुमार, तहसीलदार मधु नायक, बड़नगर एसडीओपी एवं खाचरौद एसडीओपी अरविंद सिंह, थाना प्रभारी रविंद्र यादव, मुख्य नगरपालिका अधिकारी संजय श्रीवास्तव सहित लगभग डेढ़ सौ से अधिक पुलिस एवं अन्य प्रशासनिक अमला मौजूद था।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local